SA vs IND Dream11 Prediction: जानिए आज के मैच की डिटेल पिच रिपोर्ट, टीम परफॉर्मेंस, हेड 2 हेड, Dream11 टीम, कप्तान एंव उपकप्तान

SA vs IND Dream11 Prediction: साउथ अफ्रीका बनाम इंडिया दूसरा T20 मैच आज रात 8 बजकर 30 मिनट पर सेंट जॉर्ज पार्क गक़ेबरहा स्टेडियम में खेला जाएगा। पहला मैच में मौसम खराब हो गया था जिसकी वजह से टॉस भी नहीं हो पाया। इस मैच में टॉप रैंक की बेहतरीन टीम बनाना चाहते है तो जो भी डिटेल यहां पर देने वाला हूँ अच्छे से देख लीजिए।

SA vs IND Performance

साउथ अफ्रीका और इंडिया की परफॉर्मेंस को देखा जाए तो पिछले 5 मैच में से साउथ अफ्रीका ने सिर्फ एक और इंडिया ने 4 मैच जीते है। इंडिया अभी ऑस्ट्रेलिया को हरा कर आई है और बहुत अच्छी फॉर्म में भी चल रही है। वहीं साउथ अफ्रीका ने अंतिम T20 मैच सितंबर में खेला था, लेकिन उसके बाद वनडे वर्ल्ड कप में बहुत अच्छा परफॉर्म भी किया है। ये T20 सीरीज साउथ अफ्रीका में ही खेली जा रही है जिसका उन्हें फायदा मिल सकता है।

SA vs IND Head 2 Head

साउथ अफ्रीका और इण्डिया के हेड 2 हेड रिकॉर्ड भी देख लेते है जिससे कि ये पता चल सके कि ये दोनों टीम एक-दूसरे के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करती है। दोनों टीम का 23 बार आमना सामना हुआ है जिसमें से 10 मैच साउथ अफ्रीका ने और 13 मैच इंडिया ने जीते है। इससे पता चलता है कि जब भी साउथ अफ्रीका और इंडिया का आमना सामना होता है दोनों टीम अच्छा परफॉर्म करती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SA vs IND Pitch Report in Hindi

टॉप रैंक की टीम बनानी है तो सेंट जॉर्ज पार्क गक़ेबरहा स्टेडियम की पिच रिपोर्ट भी देख लो। क्योंकि पिच रिपोर्ट से ही पता चलेगा की इस मैदान पर क्या हो सकता हैं, अच्छे रन बनेंगे या फिर जल्दी ही विकेट गिरेंगे, जिससे कि टीम बनाने और कप्तान बनाने में बहुत आसानी होती है। सेंट जॉर्ज पार्क गक़ेबरहा स्टेडियम की पिच रिपोर्ट के ऊपर मैंने अलग से एक पोस्ट लिखी है जिसमें इस पिच की डिटेल जानकारी दी है उस पोस्ट को भी नीचे दे रहा हूँ।

SA vs IND Dream11 Team Prediction

साउथ अफ्रीका बनाम इंडिया मैच के लिए सभी प्लेयर की परफॉर्मेंस को देखते हुए एक Dream11 टीम बनाई है। अगर इसमें से कोई खिलाड़ी नहीं खेलता है तो उसे टॉस के बाद जब फाइनल प्लेइंग11 मिलेगी तो उस समय बदल लेना।

SA vs IND Dream11 Prediction: जानिए आज के मैच की डिटेल पिच रिपोर्ट, टीम परफॉर्मेंस, हेड 2 हेड, Dream11 टीम, कप्तान एंव उपकप्तान
SA vs IND Dream11 Prediction: जानिए आज के मैच की डिटेल पिच रिपोर्ट, टीम परफॉर्मेंस, हेड 2 हेड, Dream11 टीम, कप्तान एंव उपकप्तान

SA vs IND Captain and Vice Captain

इस मैच के लिए Dream11 टीम तो बना ली है अब बेस्ट कप्तान को भी सलेक्ट कर लेते है तभी टॉप की रैंक आएगी। SA vs IND मैच में इशान किशन, शुबमन गिल,सूर्यकुमार यादव, रिजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, एडेन मार्कराम को इस मैच में कप्तान एंव उपकप्तान बनाया जा सकता है।

क्रिकेट न्यूज़पिच रिपोर्टपरडिक्शन और लेटेस्ट अपडेट के लिए क्रिकेट प्लस चैनल से जुड़ें।

ये भी पढ़ें: