SCO vs STR Dream11 Prediction Today Match: Dream11 टीम बनाने से पहले देखें आज के मैच की पूरी जानकारी, इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान एंव उपकप्तान

SCO vs STR Dream11 Prediction Today Match: पर्थ स्कॉर्चर्स बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स मैच 20 जनवरी को दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर पर्थ स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में Dream11 टीम बनाकर टॉप रैंक लानी है तो दोनों टीम की डिटेल को अच्छे से देख लें जोकि आपको इस पोस्ट में मिलने वाली है। इस मैच को लाइव देखना चाहते है तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते है।

SCO vs STR Performance

पर्थ स्कॉर्चर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स की परफॉर्मेंस को देखा जाए तो दोनों ही टीम बहुत अच्छी फॉर्म चल रही है, इसलिए सेमीफाइनल खेल रही है। अभी तक इस लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स ने 10 मैच खेले है जिसमें से 6 मैच जीते है, तीन मैच हारे है और एक मैच हारा है। वहीं एडिलेड स्ट्राइकर्स ने भी 10 मैच खेले है जिसमें से 5 मैच जीते है, 4 मैच हारे है और एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। दोनों ही टीम की इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश रहेगी।

SCO vs STR Head 2 Head

अब दोनों टीम में हेड 2 हेड मैच के स्टैट्स भी देख लेते है जिससे कि पता चल सके कि जब भी इनका आमना सामना होता है तो कौन सी टीम बेहतरीन प्रदर्शन करती है। अभी तक इनके बीच मे 22 हेड 2 हेड मैच खेले जा चुके है जिसमें से 12 मैच SCO ने और 11 मैच STR ने जीते है, एक मैच ड्रॉ हो गया था। इस सीजन में भी इनके बीच 2 हेड 2 हेड मैच खेले जा चुके है और दोनों ही टीम ने 1-1 मैच जीता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SCO vs STR Pitch Report in Hindi

पर्थ स्कॉर्चर्स बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स मैच पर्थ स्टेडियम में खेला जाएगा। इस स्टेडियम की डिटेल पिच रिपोर्ट मैच से पहले जरूर देख लें जिससे कि टीम बनाने में काफी मदद मिलेगी। पिच रिपोर्ट से पता चल जाता है कि पिच बैटिंग है या फिर बॉलिंग, इस स्टेडियम पर कम और ज्यादा कितने रन बन सकते है। इसके साथ ही ये भी पता चल जाता है कि इस मैदान पर पेसर या स्पिनर किसे ज्यादा विकेट मिलते है। जिससे कि Dream11 टीम में प्लेयर्स को सलेक्ट करने में काफी आसानी होती है। पर्थ स्टेडियम की डिटेल पिच रिपोर्ट देखने के लिए नीचे दी गयी पोस्ट पर क्लिक करें, जिसमें की इस स्टेडियम के सारे रिकॉर्ड दिए है जिनकी आपको तलाश है।

SCO vs STR Dream11 Team Prediction

पर्थ स्कॉर्चर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स की परफॉर्मेंस और पिच रिपोर्ट तो देख ली है अब खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस को देखते हुए एक बेहतरीन टीम बनानी है। अगर अभी तक पिच रिपोर्ट नही देखी है तो पहले वो देख लो जिससे कि टीम बनाने में अच्छी मदद मिलने वाली है। दोनों टीम के 22 खिलाड़ियों में से बेहतरीन 11 को सलेक्ट करना है जोकि इस मैच में शानदार परफॉर्मेंस कर सके। इस मैच के लिए एक परडिक्टेड Dream11 टीम बनाई है इसे आप भी देख सकते है।

SCO vs STR Dream11 Prediction Today Match: Dream11 टीम बनाने से पहले देखें आज के मैच की पूरी जानकारी, इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान एंव उपकप्तान
SCO vs STR Dream11 Prediction Today Match: Dream11 टीम बनाने से पहले देखें आज के मैच की पूरी जानकारी, इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान एंव उपकप्तान

SCO vs STR Captain and Vice Captain

इस मैच के लिए Dream11 टीम बनाने के बाद जरूरी है सही खिलाड़ी को कप्तान एंव उपकप्तान बनाना, क्योंकि यही दो खिलाड़ी सबसे ज्यादा पॉइंट्स देते है। इसलिए इनका सलेक्शन बहुत ही ध्यान से करना चाहिए जोकि इस मैच में सबसे अच्छा परफॉर्मेंस कर सके। इस मैच में जो अच्छा बेहतरीन परफॉर्मेंस कर सके ही उन खिलाड़ियों के नाम दे रहा हूँ जिन्हें कप्तान एंव उपकप्तान बनाया जा सकता है। SCO vs STR मैच में एरोन हार्डी, जोश इंग्लिस, लॉरी इवांस, एंड्रयू टाय, लांस मॉरिस, मैथ्यू शॉर्ट, डी’आर्की शॉर्ट और जेमी ओवरटन को कप्तान एंव उपकप्तान बनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

क्रिकेट न्यूज़पिच रिपोर्टपरडिक्शन और लेटेस्ट अपडेट के लिए क्रिकेट प्लस चैनल से जुड़ें।